Narendra Modi Slogans In Hindi (नरेंद्र मोदी स्लोगन)


हमारे भारत देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी हैं। नरेंद्र मोदी जी को केवल भारत में ही सर्वश्रेष्ठ राजनेता नहीं कहलाया जाता बल्कि विश्व भर में नरेंद्र मोदी जी को एक अच्छे राजनेता कहा जाता है। नरेंद्र मोदी जी सबसे ज्यादा कर्म पर भरोसा करते हैं, इस कारण अधिकतर लोग नरेंद्र मोदी को एक अच्छे राजनेता के रूप से देखते हैं। दोस्तों आजके इस पोस्ट में हम Narendra Modi Slogans In Hindi (नरेंद्र मोदी स्लोगन) देखिंगे।

श्री नरेंद्र मोदी जी हमारे देश के विकास के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं, वह केवल देश के विकास के लिए ही नहीं बल्कि गरीब के जीवन को कैसे सुधारा जाए उसके लिए भी बहुत प्रयास कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी जी अपने विचारों के माध्यम से लोगों को जागरूक करते हैं और उन्हें आगे बढ़ने का एहसास दिलाते है।

एक साधारण व्यक्ति से प्रधानमंत्री बनने तक का रास्ता श्री नरेंद्र मोदी के लिए बहुत मुश्किल का था, परंतु फिर भी मोदी जी ने हार नहीं माना और इस कारण ही अभी वह देश के प्रधानमंत्री हैं, मोदी जी ने प्रधानमंत्री होकर देश के विकास के लिए बहुत कुछ किया है और अभी भी कर रहे हैं, इसी कारण मोदी जी को आज विश्व भर में सर्वश्रेष्ठ राजनेता कहा जाता है। तो चलिए अब देखते हैं कुछ Best Narendra Modi Slogans In Hindi (नरेंद्र मोदी स्लोगन)


नरेंद्र मोदी स्लोगन – Narendra Modi Slogans In Hindi

Narendra Modi Slogans In Hindi

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म 17 सितंबर 1950 में गुजरात के वडनगर में हुआ था, नरेंद्र मोदी का पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी है। श्री नरेंद्र मोदी एक बहुत ही अच्छे राजनीतिज्ञ है, यह केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बहुत लोकप्रिय है। वर्तमान समय में मोदी जी भारत के 15वें प्रधानमंत्री है।

मोदी जी भारत के लोगों के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं, वह केवल आमिर के बारे में ही नहीं बल्कि गरीबों के बारे में भी ध्यान दे रहे हैं, जिससे यह पता चलता है कि मोदी जी कितना अच्छा कार्य कर रहे हैं। जब मोदी जी बहुत छोटे थे तब वह अपने बड़े भैया के चाय की दुकान में कार्य करते थे।


श्री नरेंद्र मोदी जी के परिवार में आर्थिक अवस्था उतना अच्छा नहीं था, परंतु फिर भी वह आज मेहनत करके देश के प्रधानमंत्री बने हैं। मोदी जी का उम्र जब 8 साल था तब वह विद्यालय में पढ़ने के साथ-साथ RSS यानी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ जुड़ गए थे, और इन सबके साथ श्री नरेंद्र मोदी जी नाटकों में भाग भी लेते थे।

40+ Narendra Modi Slogans In Hindi

जब मोदी जी का उम्र 17 साल था तब उनका विवाह जशोदाबेन के साथ हुआ परंतु मोदी जी, को उनका वैवाहिक जीवन बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था, इस कारण उन्होंने जशोदाबेन के साथ रिश्ता तोड़ दिया, और फिर पूर्ण रूप से राजनीति में जुड़ गए।

मोदी जी ने 1980 में राजनीति शास्त्र में MA का डिग्री प्राप्त किया था, और मोदी जी के शिक्षक यह भी कहते है कि वह एक मध्यम वर्ग के छात्र थे, परंतु उनका दिलचस्पी राजनीति और नाटकों में था। चाय के दुकान में कार्य करने के साथ-साथ उन्होंने बहुत मेहनत से अपना पढ़ाई को पूरा किया था।

Narendra Modi Slogan In Hindi

श्री नरेंद्र मोदी जी अभी के समय में भारत के सबसे अच्छे और लोकप्रिय नेता में से एक है, वह अभी प्रधानमंत्री के पद में देश को सेवा प्रदान कर रहे हैं। ऐसे बहुत से समय आते हैं, जब हमें मोदी पर स्लोगन लिखना होता है, और इसी कारण हमने इस पोस्ट पर Modi Slogan In Hindi पर कुछ सर्वश्रेष्ठ स्लोगन लिखा है, जिसका सहायता आप नरेंद्र मोदी पर स्लोगन लिखने वक्त कर सकते हैं।

अबकी बार मोदी सरकार।

नरेंद्र मोदी है, तो देश का विकास है।

नरेंद्र मोदी के चाहने वाले करोड़ों हैं, कौन कहते हैं मोदी अकेले हैं।

सरकार मजबूत हो किसानों को फसल का सही दाम मिले।

मोदी सरकार देश का असली सरकार।

मोदी के साथ है देश के साथ हैं।

मोदी जी रहेंगे तो देश सुरक्षित रहेगा।

जिस को आगे बढ़ाना है तो मोदी जी के राह में चलना है।

देश का विकास होगा तो कोई भी देश पर आंख उठाने का हिम्मत नहीं करेगा।

जीत तभी अच्छा लगता है, जब सभी आपके हारने का इंतजार करते हैं।

मोदी जी है तो अच्छे दिन आने वाले हैं।

यदि भारतवर्ष के 125 करोड़ लोग साथ मिलकर काम करें तो देश 125 करोड़ ज्यादा कदम कामयाबी हासिल करेगा।

अगर नरेंद्र मोदी साथ है, तो देश का विकास ज़रूर है।

एक गरीब परिवार का बेटा आप सभी के साथ हैं और यह प्रजातंत्र की सबसे बड़ी ताकत है।

एक ऐसे देश का विकास करेंगे जहां अमेरिका के लोग आने के लिए वीजा का इंतजार करेंगे।

बहुत हुआ भ्रष्टाचार अब समय है मोदी जी का।

आओ साथ मिलकर गरीबी हटाओ देश को आगे बढ़ाएं।

मोदी जी का विश्वास है, भारतवर्ष का विकास है।

सभी को आगे बढ़ना है, देश को आगे बढ़ाना है।

लोगों को एकजुट होना है, देश को आगे बढ़ाना है।

हमारे इंडियन आर्मी का ताकत हमारे दुश्मन देश की ताकत से कई गुना ज्यादा है।


सभी का विकास सभी का साथ यही हमारा मंत्र है।

श्री नरेंद्र मोदी जी बीजेपी दल के नेता है, वह लोगों को अपने विचारों से ज्ञान बांटते रहते हैं, और लोग भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। नरेंद्र मोदी को केवल भारतवर्ष में ही नहीं बल्कि देश के और भी कई जगहों पर भी पसंद किया जाता है। जब से मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तब से उन्होंने देश के विकास के लिए बहुत कुछ किया है और अभी भी कर रहे हैं, साथ ही में वह भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ-साथ देश से गरीबी को भी मिटाना चाहते हैं।

यदि आप नरेंद्र मोदी पर स्लोगन ढूंढ रहे थे तब उम्मीद करते हैं कि इस ब्लॉग पोस्ट पर आपको आपका उत्तर मिल गया होगा, और हम आप सभी से उम्मीद करते हैं, कि आपको यह Narendra Modi Slogans In Hindi ब्लॉग पोस्ट पसंद आया होगा।

अगर आप सभी के मन में नरेंद्र मोदी पर स्लोगन पोस्ट से संबंधित कोई भी सवाल है, तो फिर आप हमें बेझिझक नीचे कमेंट करके बता सकते हैं। Modi Slogans In Hindi पर पोस्ट यदि आपको पसंद आया है, तब आप हमारे ब्लॉग के और अन्य पोस्ट को पढ़ सकते।

उम्मीद है की आपको Narendra Modi Slogans In Hindi (नरेंद्र मोदी स्लोगन) का यह पोस्ट पसंद आया होगा, और हेल्पफ़ुल लगा होगा।


आपको यह पोस्ट कैसा लगा नीचे कॉमेंट करके ज़रूर बताए, और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here